अस्त शनि से मिल सकता है संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लाभ!

735.jpg

लेखक: सोनू शर्मा

संजय लीला भंसाली हिंदी सिनेमा जगत की जानी - मानी हस्तियों में से एक है । आज काल ये अपनी फिल्म पद्मावती की वजह से काफी चर्चा में है, इनकी फिल्म की रीलिज़ में बाधा आ गई है ।

संजय लीला भंसाली का जन्म 24 फरवरी 1963 को हुआ था और कुंडली के अनुसार इनकी चंद्र राशि कुंभ राशि है और वर्तमान में इनका राशि स्वामी शनि ग्यारहवें स्थान में गोचर कर रहे हैं और इनकी राशि पर शनि की दृष्टि पड़ रही है जिसके कारण इनके हर कार्य में बाधा आ रही है ।

ज्योतिशो के अनुसार 5 दिसंबर से सूर्य शनि के नजदीक आ गया है जिसके कारण शनि अस्त हो गया है और माना जा रहा है की 8 जनवरी तक शनि अस्त रहेंगें। माना जा रहा है की इस कारणवश संजय लीला भंसाली को राहत मिल सकती है और पद्मावती की रिलीज का विवाद सुलझ सकता है। संजय लीला भंसाली इस समय के दौरान अपनी फिल्म को रीलिज़ करवाने की पूरी कोशिश में है और यदि वह सफल हो गए तो यह फिल्म उनके लिए काफी लाभदायक होगी । यह फिल्म पहले इतनी चर्चा में नहीं थी लेकिन जबसे यह विवादों में घिरी है तब से यह चर्चा का विषय बन चुकी है ।

यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन विवाद की वजह से इसकी डेट पोस्टपोन हो गई । यह फिल्म मलिक मुहम्मद जायसी के महाकाव्य पद्मावत पर आधारित है।