जानिए क्या कहते हैं विराट-अनुष्का की कुंडली के सितारे!

701.jpg

लेखक: सोनू शर्मा

आजकल भारत में क्रिकेट कप्तान विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरो पर है । विराट कोहली का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी परिवार में हुआ था , उन्हें बचपन से ही क्रिकेट खेलने में रूचि थी।

11 दिसंबर को इटली में एक निजी समारोह में विराट और अनुष्का ने शादी रचाई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया, फ़िल्मी जगत के सब सितारों ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ से लेकर और कई सितारों ने विराट और अनुष्का को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दी ।

ज्योतिषों ने उन दोनों की शादी को लेकर भविषयवाणी की है कि विवाह के उपरांत इन दोनों का जीवन बहुत ही सुखद रहेगा । ज्योतिष की दृष्टि से यदि इन दोनों की कुंडली का आकलन किया जाए तो इन दोनों के आपस में 25 गुण मिलते है जो की एक अच्छा संकेत है की इनका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा

यदि इनकी कुंडली में विद्यमान ग्रह, नक्षत्र व ग्रहो की दशा को देखे तो विवाह के बाद इनका प्यार और बढ़ेगा और दोनों को कैरियर ऊंचाइयों को छुएगा, दोनों ही अपनी - अपनी फील्ड में अच्छा करेंगे । यदि दोनों की कुंडली का अध्यात्मक अध्यन्न किया जाए तो अनुष्का के सितारे ज़्यादा बुलंद रहेंगे और उसे ज़्यादा कामयाबी मिलेगी ।

दोनों सितारों को आपस में तालमेल बनाकर पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में तालमेल रखना पड़ेगा, ज्योतिष के अनुसार दोनों ही एक दुसरे के पूरक बनकर जीवन व्यतीत करेंगे तथा सफलता की ऊँचाइयो को छुएँगे ।