जानिए आपके पसंद के रंग के अनुसार कैसी है आपकी मनोदशा

147.jpg

लेखिका: रजनीशा शर्मा

जानिए आपके पसंद के रंग के अनुसार कैसी है आपकी मनोदशा-

यू तो लोगों की पसंद हमेशा बदलती ही रहती है , परतुं क्या आप जानते है आपकी पसंद आपकी मनोदशा को परिलक्षित करती है । आईये जानते है आपके पसंद के रंग और उनके अनुसार आपका मूड-

१. लाल रंग - यदि आप को लाल रंग पसंद है तो इसका अर्थ है आपको छोटी -छोटी बातो में गुस्सा आ जाता है । आप बहुत जल्दी क्रोधित हो जाते है ।

२. सफ़ेद रंग :- सफ़ेद रंग शांति का प्रतीक है , यदि आप सफ़ेद रंग पसंद करते है तो इसका अर्थ है आप शांतिप्रिय है और आपको एकांत अच्छा लगता है ।

३. काला रंग :- यह रंग आपके मन में छिपे गहरे दुःख को प्रकट करता है । इसके अनुसार आपके ह्रदय जो गहरा आघात पंहुचा है और आप आस पास के लोगो से उदासीन है

४. केसरिया रंग :- केसरिया रंग से लगाव का अर्थ है आपका मन धार्मिक कार्यों में बहुत लग रहा है और आप आज कल आध्यात्म की ओर झुक रहे है ।

५. हरा रंग :- हरा रंग प्रकृति और हरियाली का सूचक है | आप सदैव तरोताजा महसूस करते है | आप शांत एवं सुखी रहते है आपका मन शांत एवं हरे भरे वातावरण में रहने का इच्छुक होता है ।

६. पीला रंग :- यदि आपको पीला रंग पसंद है तो यह आपके अस्वस्थ मन की व्याख्या करता है । मानसिक उथल पुथल आपको परेशां कर रही है ।